FAU-G replacement of PUBG

FAU-G Replacement of PUBG

FAU-G replacement of PUBG

FAU-G Replacement of PUBG
FAU-G

देश में PUBG मोबाइल ऐप के प्रतिबंध के दो दिनों के भीतर, हमने कई भारतीय गेम डेवलपर्स को देखा है जो PUBG या नए बैटल रॉयल गेम के लिए प्रतिबंधित गेम के समान भारत का विकल्प पेश करते हैं। कई डेवलपर्स में से एक nCore Games  है जिसने शुक्रवार को PUBG  मोबाइल के एक नए भारतीय संस्करण की घोषणा की, जिसे FAU-G  या Fearless And United: Guards कहा गया।

इस मोबाइल गेम का अभी सिर्फ पोस्टर ही जारी किया गया है पर इस गेम के लांच होने के बारे में तथा अन्य जानकारी के बारे में की यह गेम कैसा होगा अभी इस के बारे आंकलन ही किया जा रहा है  इस मोबाइल गेम  को जल्द जारी करने के लिए मांग की जा रही  है। nCore गेम्स को आने वाले दिनों में इस गेम  के बारे में रिलीज़ की तारीख और अन्य  जानकारी जारी कर सकती है

GOQii  के सीईओ विशाल गोंडल ने एक आधिकारिक ट्वीट के माध्यम से कहा कि FAU-G को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आत्मानिभर ऐप प्रचारक की अभियान (Atmanirbhar App campaigner)के तहत विकसित किया गया है। भारत सरकार ने PUBG मोबाइल और PUBG मोबाइल लाइट सहित 118 चीनी ऐप्स पर प्रतिबंध लगा दिया है


बाद में विशाल गोंडल ने बताया कि टीम मई-जून 2020 से FAU-G पर सक्रिय रूप से काम कर रही है।

FAU-G Game is Being Developed under the Mentorship of Bollywood Actor Akshay Kumar


विशेष रूप से, बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार की मेंटरशिप के तहत FAU-G गेम को विकसित किया जा रहा है।


nCore Games को एक्शन गेम के बारे में अधिक विवरण प्रकट करना बाकी है। खेल के बारे में बात करते हुए, गोंडल ने कहा कि जैसा कि नाम से पता चलता है कि एफएयू-जी, खिलाड़ियों को भारतीय सैनिकों के बलिदान के बारे में सबक देगा। उन्होंने यह भी कहा कि शुद्ध राजस्व का 20 फीसदी हिस्सा BharatKeVeer  ट्रस्ट को दान किया जाएगा।

सूर्य ग्रहण कैसे होता है , जाने क्या थी काल कोठरी की घटना, धामी गोली काण्ड,


कई भारतीय गेम डेवलपर PUBG मोबाइल प्रतिबंध का उपयोग खेल के लिए देसी विकल्प लाने के अवसर के रूप में कर रहे हैं। टिकटोक के साथ भी ऐसा ही हुआ जब देश में लघु वीडियो प्लेटफॉर्म पर प्रतिबंध लगा दिया गया। चिंगारी, मिट्रोन, रोपोसो, मोज जैसे ऐप हैं और देश में टिक्कॉक की जगह कई अन्य हैं।

जैसे ही अक्षय कुमार ने FAU-G, की घोषणा की  तो बाबू-जी से लेकर फौजी की बाढ़ की सोशल मीडिया पर आ गई  

भारत सरकार ने बुधवार को 118 ऐप बैन कर दिए, जिसमें लोकप्रिय बैटल रॉयल गेम PUBG मोबाइल और इसका लाइट वर्जन भी शामिल है। गेम को Google Play store और Apple App स्टोर से हटा दिया गया है। जिन उपयोगकर्ताओं के पास अपने फोन पर गेम डाउनलोड किया गया है, वे अभी भी गेम खेलने में सक्षम हैं।

पझोता आन्दोलन-1942, क्या था मंडी षड्यंत्र

सूर्य ग्रहण कैसे होता है , जाने क्या थी काल कोठरी की घटना, धामी गोली काण्ड,

Author: admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *